Tuesday, April 23, 2024
HomeLatest Government Jobs Indiaउत्तर प्रदेश कृषि विभाग में सरकारी नौकरियां । 3446 तकनीकी सहायकों के...

उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में सरकारी नौकरियां । 3446 तकनीकी सहायकों के लिए भर्ती अधिसूचना। आज से ही आवेदन करें.

- Advertisement -

सरकारी नौकरी (Government job) की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर लेकर आए हैं जिसमें उत्तर प्रदेश कृषि विभाग (Uttar Pradesh Agriculture Department government job) में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदावरों के लिए काम की खबर। उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि विभाग में प्राविधिक सहायकों (Technical Assistant) की भर्ती के लिए अधिसूचना उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जारी की गई है।

आयोग द्वारा सोमवार, 4 मार्च 2024 को जारी अधिसूचना के अनुसार प्राविधिक सहायक के 3446 की भर्ती (UPSSSC Technical Assistant Recruitment 2024) की जानी है, जिनमें से 689 पद महिला उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

UPSSSC Recruitment 2024: यूपी प्राविधिक सहायक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में प्राविधिक सहायकों की भर्ती (UPSSSC Technical Assistant Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट, upsssc.gov.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से अप्लाई कर सकेंगे।

आवेदन प्रक्रिया 1 मई से शुरू होनी है और उम्मीदवार 31 मई 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान सभी वर्गों के उम्मीदवारों को 25 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार 7 जून 2024 तक अपने सबमिट किए गए आवेदन में सुधार कर सकेंगे।

UPSSSC प्राविधिक सहायक भर्ती 2024 अधिसूचना लिंक

UPSSSC Recruitment 2024 all information here : यूपी में तकनीकी सहायकों की भर्ती के लिए पात्रता मानदंड

UPSSSC द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार उत्तर प्रदेश कृषि विभाग में प्राविधिक सहायकों की भर्ती (UPSSSC Technical Assistant Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को कृषि या सम्बन्धित विषयों में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उत्तर प्रदेश पीईटी परीक्षा में वैलिड स्कोर प्राप्त किया होना चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2024 को 21 वर्ष से कम तथा 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में यूपी सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जानी है, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना (UPSSSC Technical Assistant Notification 2024) देखें।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments