Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हत्या : बस स्टैंड के पास युवक की हत्या

दर्दनाक हत्या : बस स्टैंड के पास युवक की हत्या

- Advertisement -

Nalagarh News Today: बद्दी नालागढ़ हाईवे (Malpur bus stand Baddi Nalagarh highway) पर मालपुर बस अड्डे के पास एक पेट्रोल पंप के बाहर एक युवक का शव मिला है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज (murder of a young man) कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक का शव देखते ही स्थानीय लोगों ने बद्दी पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। वहीं, घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। मृतक युवक की पहचान दून क्षेत्र के बाहर घरेड़ गांव निवासी महेंद्र सिंह 25 वर्षीय धनी राम के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े : CM सुक्खू बोले – विद्यार्थियों को एक प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा Education Loan

वहीं मालपुर पंचायत प्रधान के पति गुरनाम सिंह ने बताया कि उन्हें स्थानीय लोगों ने फोन पर बताया था कि यहां एक युवक का शव पड़ा है और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. गुरनाम सिंह ने बताया कि मृतक युवक के पैर और पीठ पर जख्म के निशान थे। इससे पता चलता है कि पहले उस पर हमला किया गया और फिर उसे मार दिया गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए रात में गश्त बढ़ाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़े : खाई में गिरी कार ; गाड़ी के हुए चिथड़े चिथड़े

DSP Priyank Gupta ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम कराया, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है. दूसरी ओर, धारा 302 का मामला दर्ज होने के बाद, युवा संदिग्धों से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जाती है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments