Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal NewsHRTC बस की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

HRTC बस की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

राजधानी शिमला में HRTC की इलेक्ट्रिकल बस (HRTC electrical bus) की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर शाम ढली थाना अंतर्गत मशोबरा (Mashobra under Dhali police station) में हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शाम करीब 7:00 बजे मशोबरा बस स्टॉप (Mashobra bus stop) के पास सड़क पार करते समय महिला एचआरटीसी बस की जद में आ गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान सीमा उम्र 48 के रूप में हुई है।

आपको बता दे की वह शिमला जिला के कोटखाई (Kotkhai in Shimla) की मूल निवासी थी और मशोबरा में रह रही थी। हादसे का शिकार हुई महिला आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) में नर्स के रूप में कार्यरत थी। घटना की सूचना मिलते ही ढली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

जानकारी के अनुसार अनुसार हादसे का शिकार हुई महिला मशोबरा बाजार से सब्जी खरीदने के बाद अपने आवास की तरफ जा रही थी। इसी बीच सड़क पार करते समय वो बस की चपेट में आ गई। ढली के एसएचओ ने बताया कि हादसे को लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बस को जब्त कर लिया गया है और कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments