Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsनौकरी के पहले ही दिन दर्दनाक सड़क हादसे में 22 साल के...

नौकरी के पहले ही दिन दर्दनाक सड़क हादसे में 22 साल के युवक की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अंब थाना के तहत स्तोथर गांव में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क (Road accident in Stothar village Amb Una) हादसे में 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई.

युवक की पहचान बलराम उर्फ मिंटू (22), पुत्र सरवण, निवासी वार्ड-9 लवाणा माजरा, गांव ईसपुर, तहसील हरोली, जिला ऊना (village Ispur, tehsil Haroli, district Una) के तौर पर हुई। दर्दनाक पहलू यह भी रहा कि युवक का शुक्रवार को नौकरी पर पहला दिन था और पहला ही दिन उसके लिए काल बनकर आया।

बलराम पेशे से ड्राइवरी का काम करता था

जानकारी के अनुसार बलराम पेशे से ड्राइवरी का काम करता था। उसने लोहरली में स्थित एक स्टोन क्रशर में नौकरी की बात बीते दिनों ही पक्की की थी। इसके बाद तय हुआ कि वह एक दिसंबर से काम पर आएगा। नौकरी के पहले ही दिन उसे क्रशर से करीब 15 किलोमीटर दूर स्तोथर गांव की खड्ड से रेत बजरी लोड करवाकर क्रशर तक पहुंचाने के लिए कहा गया।

बलराम ने टिपर से छलांग लगा दी थी

वहां जेसीबी के जरिए टिपर पर रेत बजरी लोड किए जा रहे थे। बलराम भी अपनी गाड़ी को लोड करवाने के लिए स्तोथर गांव की खड्ड के करीब पहुंचा। बताया जा रहा कि उसके किसी वाहन को पास देने के लिए अपनी गाड़ी को रास्ते के किनारे किया तो टिपर वहां दलदल होने के कारण धंस गया। इसपर बलराम ने टिपर से छलांग लगा दी और जान बचाने के लिए भागने लगा। लेकिन रास्ते के किनारे लगी कांटेदार तार में वह फंस गया। जब तक कि वह उस कांटेदार तार के चंगुल ने निकल पाता, टिपर उसके ऊपर जा गिरा।

हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग घटनास्थल की ओर भागे। इसके बाद मौके पर जेसीबी को मंगवाया गया। इसकी मदद से युवक को टिपर के नीचे से निकालकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर जाया गया। लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं थाना अंब की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। युवक का शव क्षेत्रीय अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। शनिवार को उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

बलराम अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

बलराम माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। उसके पिता सरवण कुमार भी बद्दी में वाहन चालक का कार्य करते हैं। इकलौते बेटे की मौत से जहां घर में मातम पसरा है तो वहीं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

DSP Amb Vasudha Sood ने बताया कि स्तोथर हादसे में एक युवक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शनिवार को की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments