Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsनिजी बसों के बीच जोरदार टक्कर, छात्रों सहित एक दर्जन यात्री…

निजी बसों के बीच जोरदार टक्कर, छात्रों सहित एक दर्जन यात्री…

- Advertisement -

Sundernagar Bus Accident : Himachal की सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण road accidents थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामले में वीरवार सुबह का है। Mandi district के Pandar area में two private buses के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिस कारण बस में सवार करीब एक दर्जन यात्रियों को चोटें आई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

स्कूली और कॉलेज छात्र भी बस में थे

आपको बता दे की इनमें कुछ स्कूली छात्र भी शामिल है। घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से Community Health Center Nihari पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े : हिमाचल छात्रा से रेप: दुष्कर्म के बाद शादी से मुकरा लेक्चरर

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह निजी बस “वीआईपी कोच” Tattapani से Sundernagar व “दिवान कोच” बस सेगल से निहरी की ओर जा रही थी। जैसे ही दोनों बसें Pandar के समीप पहुंची तो पास लेने के चक्कर में दोनों के बीच टक्कर हो गई।
जिस कारण बस में सवार 10 लोगों सहित कुछ कॉलेज के छात्र घायल हुए हैं। जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निहरी पहुंचाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

यह भी पढ़े : Kisan Samman Nidhi की 13वीं किस्त ; इनके खाते में नहीं आयंगी

बताया जा रहा है कि सभी घायल खतरे से बाहर है। मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी दिले राम ने बताया कि हादसे में करीब 10 लोगों को मामूली चोट आई है। मामले की पुष्टि DSP Sundernagar Dinesh Kumar ने की है।
- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments