Wednesday, May 1, 2024
HomeStates Newsठुकाराया प्यार का प्रपोजल तो सिरफिरे आशिक ने दिन दहाड़े चाकू से...

ठुकाराया प्यार का प्रपोजल तो सिरफिरे आशिक ने दिन दहाड़े चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

कर्नाटक के हुबली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एमसीए छात्रा की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृत छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बाद में संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया, जो अपराध के बाद भाग गया था। वह पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है. पता चला कि संदिग्ध कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था। उसे परेशान कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, हुबली की रहने वाली नेहा हिरमत कांग्रेस कॉरपोरेटर निरंजन हिरमत की बेटी थी। वो स्थानीय बीवीबी कॉलेज में एमसीए की छात्रा थी। उसी कॉलेज में बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला फैयाज भी पढ़ता है। वो कई दिनों से नेहा का पीछा कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नेहा को प्रपोज किया था, जिसे नेहा ने ठुकरा दिया। इससे नाराज होकर फैयाज ने नेहा को दिन दहाड़े कॉलेज कैम्पस के अंदर ही नेहा की गर्दन पर दोनों तरफ से चाकू मारकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड को अंजाम देकर वो फरार हो गया

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के बेटे बीजेपी नेता विजयेंद्र येदियुरप्पा ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है, ”एक भयावह घटना में एक कांग्रेस पार्षद की बेटी की फैयाज ने दिनदहाड़े हत्या कर दी। उसने उसके शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से महिलाओं के लिए सुरक्षा की गारंटी की बात बेमानी रही है। महिलाओं के खिलाफ हमले और हत्या जैसे अपराधों की बढ़ती संख्या चिंता पैदा करने वाली हैं। सिद्धारमैया सरकार हमारी बहनों और बेटियों के लिए सुरक्षित वातावरण प्रदान करने में असफल रही है। यहां आपराधिक तत्व बढ़ रहे हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments