Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsखुशखबरी : भरे जाएंगे हिमाचल में नर्सिंग ऑफिसर के 700 पद

खुशखबरी : भरे जाएंगे हिमाचल में नर्सिंग ऑफिसर के 700 पद

- Advertisement -

हिमाचल के स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांथिल ने सोमवार को आईजीएमसी और डीडीयू अस्पतालों (IGMC and DDU hospitals nursing staff Jobs ) की चिकित्सा व्यवस्था का दौरा किया। स्वास्थ्य मंत्री को दोनों अस्पतालों में स्टाफ की कमी की जानकारी दी गयी. मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार जल्द ही नर्सिंग स्टाफ ( के 700 पद भरेगी।

दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल शिमला का सबसे पुराना अस्पताल (Hospital in Shimla) है और इसकी पुरानी इमारत के नवीनीकरण का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने दोनों अस्पतालों के प्रशासन को सफाई व्यवस्था सुदृढ़ करने के निर्देश दिए। डॉक्टर इस कार्यक्रम में डीडीयू अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी लोकेंद्र शर्मा ने भाग लिया।

हिमाचल के स्कूलों का टाइम टेबल बदलने की तैयारी

हिमाचल प्रदेश में स्कूल अपना शेड्यूल (टाइम टेबल) (Schools in Himachal Pradesh change time table) बदलने की तैयारी कर रहे हैं। उच्च शिक्षा महानिदेशालय ने सभी स्कूल जिलों के उपनिदेशकों को एक पत्र भेजकर अपने-अपने जिलों में स्कूल खुलने और बंद (Timings of school opening and closing) होने के समय के बारे में अपडेट करने को कहा है।

विभाग के अधिकारियों ने कहा कि सभी स्कूल सुबह 9 बजे खुलने और शाम 4 बजे बंद होने की तैयारी कर रहे हैं। यह कार्यक्रम स्कूल समय सारिणी को एकीकृत करने के उद्देश्य से शुरू किया गया था।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments