Tuesday, April 23, 2024
HomeUncategorizedगहरी खाई में गिरी कार, साले की मौत, जीजा घायल

गहरी खाई में गिरी कार, साले की मौत, जीजा घायल

- Advertisement -

दुखद खबर आपको बता दे की होली की सुबह सोमवार को चंबा-खज्जियार मार्ग पर मियाड़ीगला घार के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, दूसरा व्यक्ति चोटिल हुआ है। मृतक की पहचान चालक अरुण कुमार पुत्र तिलक राज गांव बाडा डाकघर रठियार तहसील और जिला चंबा के रूप में हुई है। जबकि, हादसे में पंकज कुमार पुत्र उत्तम चंद गांव खलाणी डाकघर लड्डू तहसील और जिला चंबा चोटिल हुआ। हादसे का शिकार दोनों व्यक्ति साला और जीजा बताए जा रहे हैं ।

वाहन गिरने की आवाज सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे साथ ही पुलिस और एंबुलेंस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को उठाकर मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। जहां डयूटी पर तैनात चिकित्सक ने अरुण कुमार को मृत घोषित किया। पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर शवगृह रखवाया। जहां पर पुलिस देख-रेख में चिकित्सीय टीम ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी तफ्तीश आरंभ कर दी है।

पुलिस के अनुसार अरुण कुमार और पंकज कुमार होली पर्व के चलते डलहौजी, खज्जियार घूमते हुए सोमवार को वापस अपने घर को लौट रहे थे। अरुण कार चला रहा था। मियाड़ीगला घार के समीप पहुंचने पर अचानक चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित होकर कार सड़क से 200 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

वाहन गिरता देख ग्रामीण दौड़े-दौड़ मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस की मदद से घायलों को उठाकर मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद अरुण का शव परिजनों को सौंप दिया गया। जबकि, हादसे में घायल पंकज कुमार का उपचार चल रहा है। पुलिस हादसे कारणों का पता लगाने में जुट गई है। उधर, पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि, दूसरा उपचाराधीन है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments