Wednesday, April 24, 2024
HomeUncategorizedइतना भयानक हादसा टिप्पर के उड़े परखच्चे ; 4 लोगों की जान

इतना भयानक हादसा टिप्पर के उड़े परखच्चे ; 4 लोगों की जान

- Advertisement -

टिप्पर के खाई में गिरने की एक बड़ी खबर सामने आ रही है इसपे बात करते है की हिमाचल के बिलासपुर जिले (Himachal Bilaspur district) में लोक निर्माण विभाग उपमंडल स्वारघाट (Swarghat sub-division) में पंजपीरी-जकातखाना सड़क (Panjpiri Jakatkhana road) पर गुरुवार सुबह एक हादसा हुआ।

यह भी पढ़े :   नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मोत; साथी डरकर मौके से भागे

आपको बता दें कि करीब 10 बजे कुटैहला (Kutaihla) के समीप तीखे मोड़ पर उतराई में जाते समय रेलवे का रेत लेकर जा रहा टिप्पर नम्बर HP 69-4503 अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। सामने से आ रही कार नम्बर HP 91-8200 से टक्कर भी हुई।

2 सड़कों के बीच जाकर गिरा टिप्पर

बड़ी खबर है यह है की टिप्पर चालक (Tipper Driver) ने छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली, वहीं हादसा इतना भयानक था कि टिप्पर के परखच्चे उड़ गए | टिप्पर का कैबिन, इंजन, बॉडी अलग-थलग होकर गिरे थे | टिप्पर का कैबिन बॉडी से करीब 50 फीट दूरी पर जाकर गिरा।

यह भी पढ़े :   हिमाचल की महिलाओं के लिए खुशखबरी ; 1 अप्रैल से मिलेंगे 1500 रुपए

गनीमत यह रही कि टिप्पर कार के साथ हल्का-सा छूते हुए खाई में लुढ़क गया और नीचे लोअर कुटैहला-धनसवाई (Lower Kutaihala-Dhansawai) और हरिजन बस्ती कुटैहला सड़कों (Harijan Basti Kutaihala roads) के बीच जाकर गिरा।

कार सवार 4 लोगों की जान भी बची

इससे दोनों सड़कें पूरी तरह से बंद हो गई हैं। टिप्पर की टक्कर से कार भी खाई में गिरने से बाल-बाल बची। अगर कार खाई में लुढ़क जाती तो जान-माल का भारी नुकसान हो सकता था।

यह भी पढ़े :   कार दुर्घटना में 32 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत

कार मालिक कृष्ण लाल निवासी गांव टाली-जकातखाना (Village Tali Jakatkhana) ने बताया कि कार में कुल 4 लोग सवार थे, जो बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करके केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments