Friday, April 19, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsहिमाचल : युवक ने नाबालिग को किया बेहोश, लूट ली आबरू

हिमाचल : युवक ने नाबालिग को किया बेहोश, लूट ली आबरू

A sensational case has come to light in Bilaspur district of Himachal Pradesh. In Bilaspur, a young man has made a minor a victim of his lust by making him unconscious. After which he is now threatening to make the minor viral by taking obscene photos. Police have started action by registering a case under POCSO Act and Section 506 of the Indian Penal Code.

हिमाचल प्रदेश के जिला Bilaspur में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। Bilaspur में एक युवक ने नाबालिग को बेहोश कर अपनी हवस का शिकार बनाया है। जिसके बाद अब वह नाबालिग के अश्लील फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकियां दे रहा है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट व भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : हिमाचल : यात्रियों से भरी बस में लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार, संबंधित शिकायत एक नाबालिग द्वारा Panchkula police station में दर्ज करवाई गई थी। मामला Bilaspur जिले के Naina Devi से संबंधित होने के कारण पंचकूला पुलिस ने जीरो एफआईआर (FIR) दर्ज कर मामला थाना कोट कहलूर को स्थानांतरित कर दिया है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने बताया कि वह Panchkula की रहने वाली है और 11 अक्टूबर को वह अपने परिवार के साथ माता के दर्शनों के लिए Naina Devi आई थी। जहां उसे उसकी पहचान का एक युवक मिला। वहीं, शाम को जब वह अपने घर वापस आ रही थी तो संबंधित युवक ने उसे एक डिस्पोजल गिलास में पानी पीने के लिए दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब उसे रात को करीब 2 बजे होश आया तो उसने अपने आपको संबंधित व्यक्ति के साथ नग्न अवस्था में पाया।

यह भी पढ़े : हिमाचल कैबिनेट बैठक में झूमते हुए पहुंचे एक अफसर

नाबालिग का आरोप है कि संबंधित युवक ने उसे कहा कि आज से वह उसकी पत्नी है और अगर कोई कुछ पूछे तो वह कहे कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ आई है। इसके अलावा उसने यह भी धमकी दी कि अगर उसने ऐसा न किया तो वह उसके अश्लील फोटो Social Media पर वायरल कर देगा। नाबालिग का कहना है कि उसने युवक को बताया कि उसकी शादी तय हो गई है और बालिग होते ही उसकी शादी हो जाएगी। जिस पर संबंधित युवक ने कहा कि उसे उसके साथ ही शादी करनी पड़ेगी नहीं तो वह उसे बदनाम कर देगा और कहीं और उसकी शादी नहीं होने देगा। वहीं, DSP Naina Devi Purna Chand ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पोक्सो एक्ट व भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments