Tuesday, April 23, 2024
HomeUncategorized22 वर्षीय दुल्हन की उठी अर्थी एक माह पहले ही हुई थी...

22 वर्षीय दुल्हन की उठी अर्थी एक माह पहले ही हुई थी शादी

- Advertisement -

ऐसा कहा जाता है कि मृत्यु की कोई निश्चित अवधि नहीं होती। यह कब और किस रूप में किसी को मिलेगा यह कोई नहीं जान सकता। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में घटी। बताया जाता है कि यहां हाल ही में विवाहित एक महिला की सर्पदंश से दर्दनाक मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना से इलाके का हर कोई सदमे में है.

रसोई में खाना पकाते सांप ने काटा

मिल रही जानकारी के अनुसार ऊना जिला के तहत आते उपमंडल बंगाणा (Bangana sub-division under Una) में एक नवविवाहिता की सर्पदंश के कारण मौत (newly married woman has died due to snakebite) हो गई है। बताया जा रहा है कि बीते दिन मृतका अपनी रसोई में खाना पका रही थी।

इस दौरान अचानक उसे सांप ने काट लिया। युवती की चींख सुनकर अन्य परिवार के सदस्य रसोई में गए तो देखा कि उसकी हालत खराब हो रही है। युवती को तुरंत बंगाणा अस्पताल (Bangana Hospital) ले जाया गया। मगर वहां से उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) रेफर किया गया।

एक माह पूर्व हुई थी 22 वर्षीय मृतका की शादी

क्षेत्रीय अस्पताल में भी हालत में सुधार होता न देख युवती को पीजीआई रेफर कर दिया। परिजनों ने समय के आभाव में पीजीआई न लेकर उसे होशियारपुर के एक अस्पताल (hospital in Hoshiarpur) ले गए। मगर वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक युवती की पहचान कंचन पत्नी सुनील कुमार के रूप में हुई है। जिसकी उम्र अभी मात्र 22 साल ही थी। मृतक युवती ऊना जिला के तहत आते उपमंडल बंगाणा के मुच्छाली (Muchali of Bangana sub-division under Una district) की रहने वाली थी। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि कंचन की शादी अभी एक माह पूर्व ही हुई थी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments