Wednesday, April 24, 2024
HomeUncategorizedअति दर्दनाक : शादी में आए युवक के बुलेट और ट्रैक्टर की...

अति दर्दनाक : शादी में आए युवक के बुलेट और ट्रैक्टर की टक्कर, युवक मोत

In Himachal Pradesh, the news of the death of a 21-year-old youth has come to light due to a fierce collision between a bullet and a tractor. The matter is being told of Khehar near Talwara-Jasur road under Raihan police station in Kangra district.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश में bullet and a tractor के बीच हुई जोरदार टक्कर के चलते एक 21 वर्षीय युवक की मौत की खबर सामने आई है। मामला Kangra जिले स्थित Raihan police station के अंतर्गत आते Talwara-Jasur road के समीप खेहर का बताया जा रहा है।

शादी में आया था युवक (The young man came to the wedding)
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक Jalandhar में पढ़ाई करता था और वह अपने किसी रिश्तेदार के शादी पर घर आया हुआ था। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान 21 वर्षीय अभिषेक के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को शाम के समय जब अभिषेक अपने मित्र के साथ बुलेट पर सवार होकर Raja Ka Talab to Raihan की ओर जा रहा था तो इस बीच खेहर के पास पानी के टैंक को ले जा रहे ट्रैक्टर से बुलेट की टक्कर हो गई।

टक्कर की आवाज से दौरे लोग (People touring by the sound of percussion)
जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर काफी लोग इक्टठा हो गए। जिन्होंने पुलिस को हादसे के बारे में सूचित किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments