Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsशर्मसार कर देने वाली घटना ; अध्यापक ने स्कूल छात्रा से कार...

शर्मसार कर देने वाली घटना ; अध्यापक ने स्कूल छात्रा से कार में की छेड़छाड़

- Advertisement -

मंडी जिला के पुलिस थाना गोहर के अंतर्गत स्कूल के एक अध्यापक (डीपी) के खिलाफ पुलिस थाना गोहर में पोक्सो अधिनियम के तहत छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी अध्यापक की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामला सराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोहर उपमंडल से संबंधित का बताया जा रहा है। आरोप हैं कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद जैसे ही बच्चे अपने घर जा रहे थे तो उक्त अध्यापक कार लेकर छात्रा के पास पहुंचा और उसे यह कहकर गाड़ी में बैठा लिया कि वह उसे आगे तक छोड़ देगा।

जैसे ही वह कार लेकर स्कूल से थोड़ी दूर एकांत स्थान पर पहुंचा तो उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब छात्रा ने शोर मचाने और चिल्लाने की बात कही तो अध्यापक ने उसे अपनी कार से नीचे उतार दिया और मौके से गाड़ी से भगाकर चला गया।

इसके बाद डरी-सहमी बच्ची घर पहुंची और अपनी मां को सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने पिता के साथ पुलिस थाना गोहर पहुंच कर आरोपी अध्यापक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। डीएसपी जिला मुख्यालय देव राज ने बताया कि पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments