Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsकार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

ताज़ा खबर के अनुसार सिरमौर जिला के उपमंडल शिलाई (Shillai sub-division of Sirmaur district) में सोमवार दोपहर बाद एक कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं। घायलों को शिलाई से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सैंटर रैफर कर दिया गया है। उक्त हादसा सोलन-मीनस मार्ग पर रोनहाट (accident occurred near Ronhat on Solan-Meenas road) के समीप सामने आया है।

जानकारी के अनुसार रोनहाट से करीब एक किलोमीटर दूर मंदिर नाला के पास एप्लाइड फॉर टाटा पंच कार (Tata Punch car) अचानक अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर खाई में गिर गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में कुल 4 लोग सवार थे। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू करते हुए घायलों को खाई से बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि सीएचटी रोनहाट में कोई डाॅक्टर नहीं था, जिसके चलते घायलों को इलाज के लिए 28 किलोमीटर दूर नागरिक अस्पताल शिलाई ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद 3 घायलों को हायर सैंटर रैफर किया गया है जबकि एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान 65 वर्षीय संत राम निवासी गांव नाया पंजोड़ के रूप में हुई है।

वहीं घायलों में 31 वर्षीय अनिल पुत्र सोभा राम, 29 वर्षीय प्रदीप पुत्र सोभा राम निवासी गांव कुलाह और 42 वर्षीय लायक राम पुत्र चानन सिंह निवासी गांव भापिल-द्राबिल शामिल हैं। ये सभी शिलाई तहसील के निवासी हैं। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। हादसे की पुष्टि एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments