Monday, April 29, 2024
HomeChamba Newsसड़क हादसा : खाई में गिरा टिप्पर, दो लोगों की मौत

सड़क हादसा : खाई में गिरा टिप्पर, दो लोगों की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में तीसा-सनवाल मार्ग पर रेत लेकर जा रहा टिपर मांजड़ी में सड़क का डंगा बैठने से गहरी खाई में जा गिरा। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Road Accident Teesa-Sanwal road in Chamba

मृतकों की पहचान परस राम (45) पुत्र नौरंग निवासी सेरी, ग्राम पंचायत तीसा प्रथम और धर्म सिंह (26) पुत्र हसतु राम निवासी देहग्रां, ग्राम पंचायत देहग्रां, तहसील चुराह के रूप में हुई है।

हादसे में चालक राम लाल (50) पुत्र शिवराम निवासी कुवारुईं ग्राम पंचायत तीसा द्वितीय के रूप में हुई। हादसा शुक्रवार सायं 4:00 बजे के करीब हुआ। वाहन को गिरता देखकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

हिमाचल आज की ताजा खबर | Himachal News | September 2022 News | Today Himachal News

उन्होंने बिना समय गंवाए खाई में उतरकर घायलों को बाहर निकाला और उन्हें एंबुलेंस के जरिये तीसा अस्पताल पहुंचाया गया। साथ ही पुलिस को भी हादसे केक बारे में सूचित किया।

अस्पताल में चिकित्सक ने परसराम और धर्म सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि रामलाल को प्राथमिक उपचार के बाद दाखिल कर लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस भी छानबीन में जुट गई है।

खुशखबरी : प्री प्राइमरी शिक्षकों को तोहफा, जाने कितनी मिलेगी सैलरी

कार्यवाहक बीएमओ तीसा डॉ. ऋषि पुरी ने बताया कि हादसे में घायल को प्राथमिक उपचार देकर दाखिल कर लिया गया है जबकि दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने दुर्घटना की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments