Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsकार ने 16 साल के 12वीं कक्षा के छात्र अरमान को कुचला...

कार ने 16 साल के 12वीं कक्षा के छात्र अरमान को कुचला : दर्दनाक मोत

- Advertisement -

ऊना जिला के थाना अंब के तहत नंदपुर गांव (Nandpur village Amb police station of Una ) में तेज रफ्तार कार ने 12वीं कक्षा के छात्र को कुचल दिया। इससे छात्र की मौत हो गई। हादसा बुधवार सुबह 09:45 बजे हुआ है।

आपको बता दे की हादसे के बाद परिजनों ने पुलिस के घटना स्थल की बजाय सीधे अस्पताल पहुंचने और कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया। इससे आधे घंटे तक धर्मशाला-चंडीगढ़ एनएच (Dharamshala-Chandigarh NH) पर जाम लग गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक अनिल कुमार (25) निवासी गांव दिलवां तहसील अंब के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार अरमान पुत्र (16) बक्शीश सिंह निवासी वार्ड-9 गांव ठठल, तहसील अंब, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चुरूडू में पढ़ता था। बुधवार को वह रोजाना की तरह अपने साथी सौरव के साथ पैदल स्कूल जा रहा था। इसी दौरान राधा स्वामी सत्संग घर नंदपुर के पास अंब की ओर से तेज रफ्तार में आई एक कार ने सड़क किनारे कच्चे रास्ते पर चल रहे अरमान को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि अरमान कच्चे रास्ते से उछलकर बीच सड़क में जा गिरा। वहीं कार करीब 100 मीटर आगे जाकर सड़क किनारे एक खेत में जा गिरी। इससे कार चालक के सिर में भी चोट आई।

हादसे की चपेट में आए छात्र के दोस्त सौरव ने उसे सड़क से उठाकर किनारे लाया। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत अरमान को लहूलुहान हालत में अंब अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद पुलिस के मौके पर न पहुंचने से ठठल गांव के लोगों में आक्रोश बढ़ गया। ग्रामीणों से चंडीगढ़-धर्मशाला सड़क मार्ग पर छात्र का शव रखकर पुलिस प्रशासन पर कार्रवाई में देरी करने के आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments