Tuesday, May 21, 2024
HomeHimachal News12वीं कक्षा में फेल होने पर 18 साल के छात्र ने आत्महत्या...

12वीं कक्षा में फेल होने पर 18 साल के छात्र ने आत्महत्या कर ली

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब से बेहद दुखद खबर मिली है. स्कूल बोर्ड प्लस टू की परीक्षा में दूसरी बार असफल होने पर एक छात्र ने अपना बहुमूल्य जीवन समाप्त कर लिया। घटना मंगलवार दोपहर की है. सूरजपुर में एक 18 वर्षीय छात्र ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए पांवटा साहिब अस्पताल भेज दिया। शोकाकुल परिवार ने पुलिस को बताया कि सोमवार को परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद से ही रोहित मानसिक तौर पर परेशान नजर आ रहा था।

हालांकि अंतिम समाचार तक पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद नहीं किया था, लेकिन परिजनों के बयान के आधार पर ही पुलिस ये मान रही है कि परीक्षा में असफल होने पर ही रोहित ने सदमे में मौत को गले लगा लिया। मृतक छात्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पुरुवाला में पढ़ता था।

उधर,पांवटा साहिब की डीएसपी अदिति सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि 18 वर्षीय छात्र में फंदा लगाकर आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि परिवार के बयान के मुताबिक वो रिजल्ट घोषित होने के बाद से ही परेशान था। मंगलवार को घर में ही आत्महत्या कर ली। डीएसपी ने कहा कि पुलिस हरेक पहलू से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अंतिम समाचार के मुताबिक पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी थी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments