Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal News200 मीटर नीचे नदी में गिरी पर्यटकों की गाड़ी, ड्राइवर की मौत

200 मीटर नीचे नदी में गिरी पर्यटकों की गाड़ी, ड्राइवर की मौत

The official said that two tourists and a driver from Tamil Nadu were going to Shimla from Kaza in Lahaul and Spiti. Meanwhile, he became victim of a tragic accident. The driver of the car lost control and the car fell 200 meters into the Sutlej river.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में एक इनोवा कार सतलुज नदी ( Innova Car Fell Sutlej River Kinnaur) में जा गिरी। इस हादसे में कार ड्राइवर की मौत हो गई है।

जबकि तमिलनाडु (Tamil Nadu) के एक पर्यटक की डूबने की आशंका है तो वहीं, एक पर्यटक को बचा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार को हुआ था। पिछले 18 घंटों स तलाशी अभियान जारी है।

सतलुज नदी में डूबने से ड्राइवर की मौत, एक लापता तो एक घायल

अधिकारी ने बताया कि तमिलनाडु से दो पर्यटक और एक ड्राइवर लाहौल और स्पीति के काजा से शिमला (Shimla from Kaza in Lahaul and Spiti) जा रहे थे। इसी बीच वे दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। कार के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिर गई।

ऐसे में ड्राइवर की डूबने से मौत हो गई है तो वहीं, तमिलनाडु के एक पर्यटक के डूबने की आशंका है। इसके लिए तलाशी अभियान जारी है। वहीं, एक पर्यटक को रेस्क्यू किया गया है। वह नदी के किनारे पर आ गया था। इस दौरान यात्री को कुछ चोटें भी आई है।

200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिरी कार

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग 305 पर पांगी नहर के पास चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार किन्नौर (Kinnaur) में सड़क से लगभग 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिर गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments