Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा : 300 मीटर नीचे खाई में लुढ़की...

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा : 300 मीटर नीचे खाई में लुढ़की कार

- Advertisement -

हिमाचल के सिरमौर जिले के धारटीधार के बिरला में आज सड़क हादसे (Road accident today in Birla of Dhartidhar in Sirmaur district of Himachal) में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी परिवार सहित जख्मी हुआ है। शुुरूआती जांच में ये सामने आया है कि बिरला में एक जनरल स्टोर (General store in Birla) के समीप सड़क पर एक गाय को बचाने की कोशिश में कार तकरीबन 300 मीटर नीचे खाई में लुढ़क गई।

मौके के आसपास मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही घायलों को बाहर निकाला। अहम बात ये रही कि पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तमाम घायलों को ददाहू ले जाने की बजाय सीधे ही नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। मेडिकल कॉलेज में घायल उपचाराधीन हैं।

घायलों की पहचान 38 वर्षीय परमानंद तिवारी, उनकी पत्नी 34 वर्षीय रम्भा तिवारी, 13 वर्षीय बेटा आर्यन व 8 वर्षीय बेटी अदिति के तौर पर की गई है। शुरुआती जांच में ये भी सामने आया है कि श्री रेणुका जी (Shri Renuka ji) में माथा टेकने के बाद परिवार देहरादून (Dehradun) लौट रहा था।

परिवार मूलतः उत्तर प्रदेश के चंदौली की (Panchayat of Chandauli, Uttar Pradesh) नगर पंचायत नेहरू नगर का रहने वाला है। अंतिम समाचार के मुताबिक बच्चों सहित दंपत्ति की हालत स्थिर है। श्री रेणुका जी (Shri Renuka ji) पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments