Tuesday, May 14, 2024
HomeHimachal Newsबाइक स्किड होने से 23 और 24 साल दो युवकों की दर्दनाक...

बाइक स्किड होने से 23 और 24 साल दो युवकों की दर्दनाक मौत

ऊना जिला मुख्यालय के नजदीक बहडाला में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है, जहां बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से दो प्रवासी युवकों की मौके पर मौत जबकि एक युवक गंभीर घायल बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार तीन प्रवासी युवक बहडाला स्थित होटल गुलमोहर (Hotel Gulmohar) के सामने से गुजर रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक स्किड हो गई। हादसे में तीनों बाइक सवार सड़क के बीचो बीच जा गिरे। जिसके चलते तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको बता दे की स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से तीनों युवकों को फौरन जिला मुख्यालय के रीजनल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे प्रवासी युवक को उपचार के लिए दाखिल कर लिया है। मृतकों की पहचान संतोष कुमार(23) व विपिन कुमार(24) निवासी बदायूं उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। घायल युवक सुरेश कुमार(24) बदायूं का ही रहने वाला है।

घटना को लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किया जा रहे हैं। जिला पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिए गए हैं। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments