Saturday, April 27, 2024
HomeUncategorizedCM पद को जबरदस्त रेस, Pratibha Singh बोलीं- मैं हिमाचल का नेतृत्व...

CM पद को जबरदस्त रेस, Pratibha Singh बोलीं- मैं हिमाचल का नेतृत्व कर सकती हूं

- Advertisement -

क्या प्रतिभा सिंह होंगी हिमाचल की नयी CM? (Will Pratibha Singh be the new CM of Himachal?)

आपको पता ही होगा की Himachal Pradesh में आखिरकार Congress ने 68 सीटों में से 40 पर कब्जा करते हुए अपनी सरकार बना ली है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

लेकिन अब जो दिलचस्प रेस लगी हुई है वो है कि आखिर काैन Himachal का chief minister होगा? रेस में कई दिग्गज शामिल हैं, जो अपने-अपने गुट बनाकर दावेदारी पेश करने जा रहे हैं, लेकिन chief minister पर फैसले के होने वाली कांग्रेस की बैठक से कुछ घंटे पहले पूर्व CM Virbhadra Singh की पत्नी व Himachal Pradesh Congress President Pratibha Singh ने दावा किया वे राज्य का नेतृत्व कर सकती हैं।

यह भी पढ़े : हिमाचल का चुनाब जीते 93% MLA करोड़पति, 16 MLA 10वीं -12वीं पास

आपको यह भी बता दे की Pratibha Singh का कहना है कि हाईकमान उनके परिवार को नजरअंदाज नहीं करेगा क्योंकि Congress ने Himachal में Virbhadra Singh के नाम पर चुना लड़ा है और जीता गया है और ऐसे में उनके परिवार के चेहरों को नजरअंदाज करना गलत होगा।

Pratibha Singh ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि मैं Chief Minister के रूप में राज्य का नेतृत्व कर सकती हूं। Sonia Gandhi जी ने और आलाकमान ने मुझे चुनाव से पहले पार्टी का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी दी है। सोनिया द्वारा दी गई जिम्मेदारी मैंने अच्छे से पूरी की है, अब उनकी बारी है। “

यह भी पढ़े :  क्या 300 यूनिट फ्री बिजली और महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह मिलेंगे?

आपको यह भी बता दे की कांग्रेस को 40 सीटें, बीजेपी को 25, आम आदमी पार्टी को 0 और अन्य को तीन सीटें मिली हैं। मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला लेने के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज शाम 3 बजे होगी। बैठक में Himachal Pradesh Congress in-charge Rajeev Shukla, पर्यवेक्षक Bhupesh Baghel and Bhupendra Hooda भी शामिल होंगे।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments