Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal Newsकार-बाइक में जोरदार टक्कर; युवक की मौत

कार-बाइक में जोरदार टक्कर; युवक की मौत

- Advertisement -

Nurpur Kangra News। एक दुखद खबर आपको बता दें कि Kangra जिले के पुलिस चौंकी Raihan के तहत पड़ते कस्बा रैहन के Bharal में Raihan-Raja Ka Talab road पर शनिवार को एक कार और बाइक में टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए Civil Hospital Nurpur रैफर किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको साथ में यह भी बता दें कि मृतक की पहचान अश्मित पुत्र कुशल कुमार निवासी Bharmad के रूप में हुई है, जबकि ईशान चंबियाल पुत्र रछपाल निवासी देहरी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़े : इस बार छात्रों को मिल सकते हैं लैपटॉप : देखें पूरी जानकारी

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक रैहन से देहरी की ओर जा रहे थे, जबकि कार रैहन की ओर आ रही थी और भराल में कार व मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई। यह सडक़ दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए, जबकि कार का अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़े : Kangra News : पुलिया के नीचे पानी में मिली लाश, फैली सनसनी

आपको बता दें कि दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल पर सवार घायलों को तुरंत Civil Hospital Raihan ले जाया गया, यहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे घायल को प्राथमिक उपचार के Civil Hospital Nurpur रैफर कर दिया गया। पुलिस चौंकी रैहन के प्रभारी SI Naresh Kumar, ने बताया पुलिस ने इस बारे मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments