Tuesday, April 30, 2024
HomeStates Newsडिवाइडर से टकराई बाइक, 20 और 22 साल के दो युवकों की...

डिवाइडर से टकराई बाइक, 20 और 22 साल के दो युवकों की मौत

- Advertisement -

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बांदा जंक्शन के पास तेज रफ्तार एक मोटरसाइकिल गड्ढे में गिर गई और अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हाइसे में, दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें क्षेत्रीय अस्पतालों में ले जाया गया। एक की हालत बिगड़ने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। चारों युवक एक ही बाइक में सवार थे।

थाना अजनर के रजपुरा निवासी दिनेश उर्फ हल्के (19) गांव के ही अपने तीन दोस्तों धर्मेँद्र राजपूत (20), चंद्रशेखर (22) व प्रेमचंद्र (21) के साथ बुधवार रात एक ही बाइक से अपनी बहन रिंकी के घर आयोजित कुआं पूजन कार्यक्रम में शामिल होने सुनैचा गांव, कबरई जा रहा था। बाइक धर्मेंद्र चला रहा था। रात करीब 12 बजे हाईवे पर बांदा चौराहा स्थित स्टेट बैंक के पास सड़क पर बने गड्ढे में पड़कर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। सिर टकराने से चारों को गंभीर चोटें आईं।

आपको बता दे की कि बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक चालक का हेलमेट कई टुकड़ों में टूट गया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि चंद्रशेखर व दिनेश की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया लेकिन चंद्रशेखर ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments