Thursday, May 2, 2024
HomeStates NewsGujarat Newsप्रेमी जोड़े का ने किया सुसाइड : समाज के डर से दोनों...

प्रेमी जोड़े का ने किया सुसाइड : समाज के डर से दोनों ने किया सुसाइड

- Advertisement -

एक बहुत ही दुखद घटना सामने आ रही है इस पर बात करें कि भरूच के अंकलेश्वर (Ankleshwar in Bharuch) से तीन दिन पहले लापता हुए प्रेमी जोड़े का शव झाड़ेश्वर केबल स्टे ब्रिज (Jhadeshwar Cable Stay Bridge) से बरामद किया गया है। बेटे की उम्र के युवक से प्रेम करने के बाद यह बात सामने आई है कि विवाहिता और युवक ने नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें लगा कि समाज उन्हें एक होने नहीं देगा। पता चला है कि मृतक युवक की डेढ़ माह पूर्व शादी हुई थी।

दोनों अंकलेश्वर में एक ही कंपनी में काम करते थे

आपको बता दें कि लूनावाड़ा के डोकेलाव गांव (Dokelav village of Lunawada) के मूल निवासी 24 वर्षीय गौरांग पटेल तीन साल पहले अंकलेश्वर की मेघमनी (Ankleshwar Meghmani company) कंपनी में लैब केमिस्ट के रूप में कार्यरत थे। जबकि सुमन पाटिल भी उसी कंपनी में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत थी।

यह भी पढ़े :   बाइक व स्कूटी की टक्कर होने से आर्मी जवान की मौत ; ड्यूटी के लिए होना था रवाना

एक ही कंपनी में काम करने के दौरान दोनों में प्यार हो गया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

युवक की डेढ़ महीने पहले ही हुई थी शादी

इस घटना में सबसे दुखद बात यह है कि मृतक गौरांग की डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी। वही, सुमन की शादी 20 साल पहले हुई थी। सुमन के दो बच्चे भी हैं। दोनों तीन दिन पहले बिना किसी को बताए घर से निकल गए थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं समाज उन्हें स्वीकार न कर ले क्योंकि दोनों शादीशुदा थे। बीती रात झाड़ेश्वर केबल स्टे ब्रिज के नीचे नर्मदा नदी में गौरांग और सुमन के शव मिले। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच
कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments