Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsतेज रफ्तारी टिप्पर का कहर 3 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तारी टिप्पर का कहर 3 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Baddi (Solan News)। दर्दनाक सड़क हादसा नालागढ़–पंजेहरा सड़क (Road accident on Nalagarh-Panjehra road) पर जहाँ बच्ची टिपर की चपेट में आ गई। बच्ची की मोके पर ही मौत हो गई। वहीं टिपर चालक भी मौके से फरार हो गया। मतृक बच्ची राखी (3) पुत्री शुत्रघ्न बिहार राज्य के मधुबनी जिले (Madhubani district of Bihar) के राजपुर कसयोणा गांव की रहने वाली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार शाम की है। प्रवासी कामगार शुत्रघ्न नालागढ़ के चौकीवाला (Chowkiwala in Nalagarh) में भाजपा नेता आशुतोष वैद्य के पास मजदूरी करता था। शाम के समय उसकी 3 साल की बेटी सड़क पार कर रही थी। इस बीच एक टिपर तेज रफ्तारी में आया और बच्ची को रौंदता हुआ चला गया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए मोरचरी में रख दिया। बच्ची का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। टिपर चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया है।

डीएसपी प्रियांक गुप्ता (DSP Priyank Gupta) ने सूचना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments