Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsखड्ड में गिरी पर्यटकों की कार, दो युवतियां और एक युवक….

खड्ड में गिरी पर्यटकों की कार, दो युवतियां और एक युवक….

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली से एक बड़ी हादसे (Major accident Kullu-Manali Himachal) की खबर सामने आ रही है जिसमे कुल्लू-मनाली से पंजाब की तरफ जा रही इनोवा कार (Innova car (PB 11 CA 9494) रविवार सुबह छह बजे अनियंत्रित होकर मंडी शहर (Mandi city) के साथ लगती सौली खड्ड पुल से नीचे जा गिरी। हादसे के समय कार में एक युवक और दो युवतियां सवार थीं। सभी पंजाब (Punjab) के रहने वाले हैं और कुल्लू-मनाली से पंजाब की तरफ लौट रहे थे।

आपको बता दे की हादसे का पता लगते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत प्रभाव से सभी को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी (Zonal Hospital Mandi) पहुंचाया। यहां सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है और सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। एक युवती की रीढ़ की हड्डी में चोट आई है जबकि अन्यों को भी फ्रेक्चर हुआ है।

तीनों पंजाब में कहां के रहने वाले हैं इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस इनके बयान दर्ज करने का प्रयास कर रही है। एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायलों का जोनल अस्पताल मंडी में उपचार जारी है। सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

सौली खड्ड पुल बन चुका है एक्सीडेंटल स्पॉट

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के साथ लगती सौली खड्ड पर बना पुल एक्सीडेंटल स्पॉट बन चुका है। यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। नेला वार्ड के पार्षद राजेंद्र मोहन ने बताया कि पुल की रेलिंग सही ढंग से नहीं लगाई गई है। टेम्परेरी रेलिंग लगाई गई है जिससे आए दिन वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से यहां पर हादसों को रोकने के लिए स्थायी समाधान करने की गुहार लगाई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments