Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsसरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने दराट से कर दी भाभी की हत्या

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने दराट से कर दी भाभी की हत्या

The principal of a government school by profession attacked and killed his sister-in-law with a dagger in Saug village of Bharari police station in Bilaspur district of Himachal Pradesh. The accused is the principal of a senior high school in Tarwad.

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के भराड़ी थाने (Bharari police station in Bilaspur district of Himachal) के सौग गांव में पेशे से एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने अपनी भाभी पर कटार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी तरवाड़ के एक सीनियर हाई स्कूल का प्रिंसिपल (senior high school in Tarwad) है। महज दस दिन पहले ही प्रतिवादी को प्रधानाध्यापक के पद पर पदोन्नत किया गया था। घटना सोमवार सुबह करीब छह बजे हुई।

सौग गांव की 55 वर्षीय रोशनी देवी पशुशाला में भैंस से दूध निकाल रही थी। इसी दौरान महिला के देवर ने पीछे से दराट से हमला कर दिया। महिला की गर्दन पर गहरा घाव होने के चलते मौके पर ही महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़े मां के जन्मदिन पर बेटे ने यात्रियों को मुफ्त में कराई बस में यात्रा

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जसवाल, उपअधीक्षक चंद्रपाल भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। मृतका के मायके वालों ने घटनास्थल पर जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़े : जयराम : कांग्रेस सरकार का 6 माह का कार्यकाल नाकामियों से भरा रहा

उन्होंने आरोपी को फांसी देने की मांग की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जसवाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments