Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : 23 वर्षीय युवक की बाइक दुर्घटना में दर्दनाक मौत

हिमाचल : 23 वर्षीय युवक की बाइक दुर्घटना में दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Una News । हिमाचल में युवा सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ते हैं। नतीजा यह होता है कि बार-बार ऐसे दर्दनाक हादसे (painful accidents) होते रहते हैं जिनमें युवाओं की मौत हो जाती है। जिसके परिणाम उनके परिवार के सदस्यों को जीवन भर याद रहेंगे। ऐसी ही एक घटना हिमाचल के ऊना क्षेत्र (Una area of Himachal Mehatpur)में घटी. यहां तेज रफ्तार बाइक हादसे का शिकार हो गई, जिसमें ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई.

ऊना जिला के गांव देहलां में हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक घटना हिमाचल के ऊना जिले (Una district) की है. यहां मैहतपुर बसदेहड़ा (Mehatpur Basdehda Municipal Council) नगर परिषद के बगल के देहलां गांव में एक 23 वर्षीय युवक की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई. जांच के अनुसार, युवक तेज गति से अपनी बाइक चला रहा था, तभी उसने कथित तौर पर नियंत्रण खो दिया और दुकान से टकरा गया।

23 वर्षीय नितिन है मृतक युवक

मृतक युवक की पहचान 23 वर्षीय नितिन भट्टी पुत्र जितेंद्र कुमार निवासी सासन के रूप में हुई है। नितिन भट्टी नगर परिषद मैहतपुर-बसदेहड़ा (Mehatpur -Basdehra Municipal Council) से सटे गांव देहलां में अपनी बाइक पर जा रहा था। इसी दोरान जब वह देहलां में पहुंचा तो अचानक से से उसने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित बाई दुकान के शटर से जा टकराई। हादसा बीती रात को करीब 10 बजे के आसपास हुआ।

घायल को अस्पताल पहुंचाया, पर नहीं बची जान

तेज रफ्तार के दुकान के शटर से टकराने के बाद आई आवाज सुन कर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं दुकानदार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसे उसके पड़ोसी दुकानदार ने फोन पर युवक के शटर से टकराने की बात बताई थी। जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचा और युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments