Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : कार और ट्रक की आमने सामने जबरदस्त टक्कर

दर्दनाक हादसा : कार और ट्रक की आमने सामने जबरदस्त टक्कर

- Advertisement -

Sundernagar News । हिमाचल प्रदेश में हादसों का दौर जारी है मामले मामले के अनुसार चंडीगढ़-मनाली फोरलेन (Chandigarh-Manali forelane) की एक लेन बंद होने के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। यहां हराबाग में ट्रक और कार की आमने सामने टक्कर (truck and a car collided Harabagh) हो गई। हादसे में कार चालक घायल हो गया, जबकि कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस थाना सुंदरनगर (Police Station Sundernagar) से दल मौका पर रवाना हो गया है।

ताज़ा जानकारी के अनुसार सुंदरनगर के हराबाग में सुंदरनगर (Harabagh in Sundernagar) की ओर आ रही कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक को चोटें आई हैं। हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस थाना सुंदरनगर का दल मौका के लिए रवाना हो गया है। उधर, हराबाग में फोरलेन की एक लेन पर इन दिनों टायरिंग के लिए क्षतिग्रस्त सडक़ को उखाड़ा गया है, जिसका कार्य बेहद धीमी रफ्तार से चल रहा है, जिसके कारण दोनों तरफ की ट्रैफिक एक ही लेन पर डायवर्ट की गई है। जहां वाहनों की गति अधिक होने के कारण रोजाना हादसे सामने आ रहे है।

यह भी पढ़े : ति दर्दनाक : 4 भाई-बहनों पर गिरी दीवार, बेहोशी की हालत में मलबे से निकाला बच्चा

NHAI ने लोगों को चेताने के लिए कोई चेतावनी बोर्ड भी नहीं लगाए है, जिसके कारण बाहर से आने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस थाना की टीम मौके पर रवाना हो गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments