Monday, May 6, 2024
HomeHimachal Newsसड़क के गड्ढे से बेकाबू हुई स्कूटी, टिप्पर के नीचे आई महिला...

सड़क के गड्ढे से बेकाबू हुई स्कूटी, टिप्पर के नीचे आई महिला की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के पालमपुर के पंचरुखी खैरा सड़क पर गांव मनियाड़ा (Kangra Palampur village Maniyada on Panchrukhi Khaira road) में स्कूटी सवार एक महिला की टिप्पर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बजरी से भरा टिप्पर मनियाड़ा से पंचरुखी (Maniyada towards Panchrukhi) की तरफ जा रहा था।

आपको यह भी बता दे की इस दौरान मनियाड़ा मंदिर (Maniyada Mandir ) के पास स्कूटी सवार द्वारा ट्रक को ओवरटेक करते समय सड़क में पड़े हुए गड्ढे के कारण स्कूटी अनियंत्रित हो गई जिस कारण स्कूटी पर पीछे बेठी महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह गिरकर टिप्पर के टायर के नीचे आ गई। उक्त महिला अपने पति के साथ दांत लगवाने पहाड़ा बाजार जा रही थी।

यह भी पढ़े : हिमाचल में शर्मसार हुई मां की ममता, बस में छोड़ी 2 दिन की नवजात बच्ची

जानकारी आपको ही यह भी बता दें कि थाना प्रभारी पंचरुखी सुभाष शास्त्री (Panchrukhi Subhash Shastri) के अनुसार मृतक महिला बबीता रानी (55) खैरा छैंछड़ी गांव (Khaira Chhainchhari village) से संबंध रखती थी। पुलिस ने धारा 279, 304ए के तहत मुकद्दमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर (Palampur) भेज दिया है।

जिन्होंने इस हादसे को देखा है उनकी माने तो टिप्पर चालक द्वारा स्कूटी चालक को पास दिया गया था परंतु पानी की पाइप की लीकेज के कारण सड़क पर पड़े गड्ढे को क्रॉस करते वक्त स्कूटी के पीछे बैठी महिला अनियंत्रित होकर गिर गई थी।

यह भी पढ़े : हिमाचल में 318 नए कोरोना पॉजिटिव केस

मुख्यमंत्री संकल्प सेवा में की गई थी शिकायत

स्थानीय व्यक्ति शशि कुमार के अनुसार पाइप की लीकेज को लेकर मुख्यमंत्री संकल्प सेवा के 1100 नंबर पर जल शक्ति विभाग को लगभग 3 सप्ताह पहले इसकी शिकायत की गई थी परंतु वहां से यह शिकायत आगे कर दी गई जबकि विभाग के कर्मचारियों को भी कई बार अवगत करवाने के बाद भी न तो पाइप की लीकेज ठीक की गई और न ही इस गड्ढे को भरा गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments