Friday, May 3, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsबाइक अनियंत्रित होने से एक्सीडेंट हो गया : 2 यवुक गंभीर घायल...

बाइक अनियंत्रित होने से एक्सीडेंट हो गया : 2 यवुक गंभीर घायल हो गए

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले ( Breaking News Hamirpur district of Himachal Pradesh) से एक खबर सामने आई है जिसमें हमीरपुर स्थित नादौन में नेशनल हाईवे ( Bike Accident National Highway in Nadaun, Hamirpur) पर एक बाइक अनियंत्रित हो जाने से 2 युवक घायल हो गए। जिनमें एक गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज टांडा (Medical College Tanda) रेफर कर दिया है।

जो जानकारी अभी तक हिमाचल न्यूज़ तो मिली है उसके अनुसार नौंहगी के गांव कथलानी का युवक साहिल अपने दोस्त रजत गोलू पटियाल पुत्र सुरेंद्र पटियाल निवासी गांव चैक रंगस के साथ बाइक पर जा रहा था।

यह भी पढ़े : भयानक एक्सीडेंट में बस से टकराई बाइक भाई की दर्दनाक मौत; बहन गंभीर रूप से घायल

जानकारी आपको दे दे रंगस के सलोआ गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर ड्रेन में गिर गई। जिसके चलते दोनों बाइक सवार घायल हो गए। खबर मिलने पर आस पास के लोगों व परिजनों ने घायलों को उपचार के लिए Medical College Hamirpur पहुंचाया।

यह भी पढ़े : हिमाचल में स्कूली छात्रा से रेप : पेट में दर्द होने पर प्रेग्नेंसी का पता चला

अंत में आपको यह भी बता दें कि जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल साहिल को Medical College Tanda रेफर कर दिया। SHO Yog Raj Chandel ने बताया कि हमीरपुर पुलिस ने Medical College Hamirpur में बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments