Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsमां के जन्मदिन पर बेटे ने यात्रियों को मुफ्त में कराई बस...

मां के जन्मदिन पर बेटे ने यात्रियों को मुफ्त में कराई बस में यात्रा

The bus left Sanjauli at 7:40 am and continued on the Mudrika route (Sanjauli-Chhota Shimla-Bus Stand-Lakkad Bazar-Sanjauli) throughout the day. At 8:10 pm, the bus left for Sanjauli for the last round from the local bus stand.

- Advertisement -

हिमाचल की राजधानी शिमला में डोगरा बस सेवा ने रविवार को यात्रियों से किराया नहीं वसूला। कंडक्टर बस में था, लेकिन उसने यात्रियों से किराया नहीं लिया। यात्री इस बात को लेकर भी असमंजस में थे कि किराया क्यों नहीं वसूला गया।

जब ड्राइवर-कंडक्टर से पूछा गया कि किराया क्यों नहीं लिया तो जवाब था: आज हमारे मालकिन का जन्मदिन है, इसलिए पूरे दिन फ्री बस सर्विस है।

सुबह 7:40 पर बस संजौली से रवाना हुई और पूरे दिन मुद्रिका रूट (Sanjauli-Chhota Shimla-Bus Stand-Lakkad Bazar-Sanjauli) पर चलती रही। शाम 8:10 बजे बस लोकल बस स्टैंड से अंतिम चक्कर के लिए संजौली रवाना हुई।

यह भी पढ़े : अति भयानक हादसा ; एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

डोगरा बस (Dogra bus) के संचालक आशीष डोगरा ने बताया कि रविवार को उनकी मां सुनीता डोगरा का जन्मदिन था। मां पिछले एक महीने से उनकी बहन के पास बंगलूरू में हैं।

पिछले 25 सालों से बस का संचालन मां देख रही थीं। इस साल उन्होंने मुझे इसका जिम्मा सौंपा है। एक दिन मां के नाम पर शहर में फ्री बस सर्विस देने का फैसला लिया। बस के ड्राइवर और कंडक्टर की जोड़ी को लोग मामा-भांजा के नाम से पुकारते थे।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : बावड़ी डूबने से 9 वर्षीय बच्ची की दुखद मौत

चालक की कुछ साल पहले मौत हो गई। अब बुल्लेशाह बस में बतौर चालक और जय लाल (मामा) बतौर परिचालक सेवाएं दे रहे हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments