Tuesday, May 7, 2024
HomeStates Newsअति भयानक हादसा ; एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

अति भयानक हादसा ; एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

- Advertisement -

चकरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग व बनबसा जंगल के बीच जुरिया नाले के पास एक चालक ने दो स्कूटर चालक व तीन महिलाओं समेत चार लोगों को कुचल दिया. मृतक एक ही परिवार के थे। पुलिस ने सभी शवों को सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया। परिजन को भी सूचना दी। घटना के खुलासे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

गोयल कॉलोनी मुडेली निवासी 60 वर्षीय नेम बहादुर चंद पुत्र देव बहादुर चंद अपनी पत्नी 55 वर्षीय धाना देवी उर्फ सरस्वती देवी, 27 वर्षीय वर्षीय बहू नर्मदा चंद एवं भाई की पत्नी 42 वर्षीय कल्पना चंद के साथ दो स्कूटी पर सवार होकर शनिवार की सुबह पड़ोसी देश नेपाल के महेंद्र नगर गए थे। बताते हैं कि उनकी वहां रिश्तेदारी है और बहू का भी मायका है।

यह भी पढ़े : युवाओं के लिए सुनहरा मौका ; जल्दी करें यहां Apply

दोपहर में जब वह घर लौट रहे थे। इसी दौरान चकरपुर बनबसा जंगल (Chakarpur Banbasa forest) के बीच जुरिया नाले के समीप कार ने आगे पीछे चल रही उनकी दोनों स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी से छिटक कर दो महिलाएं राजमार्ग किनारे झाड़ी में जा गिरी। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े :  भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बना हिमाचल का तुषार ठाकुर

सूचना पर चकरपुर चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी मौके पर पहुंचे। साथ ही एसएसआई अशोक कुमार भी दल बल के साथ घटनास्थल पर आ पहुंचे। उन्होंने तीनों को 108 सेवा से अस्पताल पहुंचाया। एसएसआई कुमार ने नेम बहादुर को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments