Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsहिमाचल में स्पेशलिस्ट डॉक्टर की लाश जंगल में मिली

हिमाचल में स्पेशलिस्ट डॉक्टर की लाश जंगल में मिली

The dead body of a specialist doctor has been found in the forest in Himachal's Hamirpur. Dr. Jitendra Kumar (37), a specialist in the Medical College, was a resident of Mamlik Jakhu Kandaghat in Solan district.

- Advertisement -

हिमाचल के हमीरपुर में जंगल में एक विशेषज्ञ डॉक्टर का शव मिला है। मौत का कारण अभी अज्ञात नहीं हो पाया है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए डॉ राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

आपको जानकारी दे दें कि मेडिकल कॉलेज में स्पेशलिस्ट डॉ जितेंद्र कुमार (37) सोलन जिला के मामलिक जाखू कंडाघाट (Mamlik Jakhu Kandaghat in Solan) के रहने वाले थे। उनका शव बाइपास जंगल में पाया गया है। अभी तक डॉक्टर की मौत (doctor’s death) के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया गया है कि वह सुबह घर से कार में निकले थे। उसके बाद उनका शव जंगल से बरामद हुआ।

लंबलू हमीरपुर में व्यक्ति ने की आत्महत्या

हमीरपुर के लंबलू गांव (Lamblu village of Hamirpur) में धीरेंद्र सिंह (58) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस को उसकी सूचना मिली तो उसका शव पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर लाया गया है।

यह भी पढ़े : अति दुखद : चार साल के मासूम बना तेंदुए का निवाला

हमीरपुर में निजी सराय में मृत मिला व्यक्ति

तीसरे व्यक्ति की डेड बॉडी हमीरपुर बस स्टैंड (Hamirpur bus stand) के पास एक निजी सराय के बाथरूम में मिली है। व्यक्ति की पहचान अशोक कुमार (32) के रूप में हुई है और वह हरियाणा के भिवानी (Bhiwani, Haryana) का रहने वाला था। वह बाथरूम में गया हुआ था। अंदर से कुंडी लगाई हुई थी। काफी देर बाद जब वह बाहर नहीं आया। बाथरूम की कुंडी तोड़ी तो वह अंदर मृत मिला।

यह भी पढ़े : शिमला आने वालों के लिए बड़ी खबर, शिमला में नया ट्रैफिक प्लान लागू ; जाने डिटेल्स

ASP बोले- तीनों मौतों को लेकर जांच शुरू

ASP Ashok Verma ने बताया कि डॉ जितेंद्र कुमार बाइपास जंगल के पास मृत पाए गए थे। इसके अलावा लंबलू क्षेत्र के व्यक्ति ने कोई जहरीला पदार्थ खाया था। तीसरे व्यक्ति की डेड बॉडी निजी सराय से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दी गई है। परिजनों को सूचना भेजी जा चुकी है। तीनों मामलों की जांच शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments