Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsदुखद खबर : 21 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, निजी बस में...

दुखद खबर : 21 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, निजी बस में था परिचालक

- Advertisement -

Shimla latest News Today : राजधानी शिमला के कृष्णानगर में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया है। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

आपको बता दे की आशंका जताई जा रही है कि युवक की मौत शायद नशे की ओवरडोज से तो नहीं हुई है।

इसको लेकर अभी पुलिस पुख्ता सबूत जुटा रही है। अभी यह तय नहीं है कि नशे की ओवरडोज से ही युवक की मौत हुई है। मृत युवक की पहचान 21 वर्षीय बलराज निवासी कृष्णानगर के तौर पर हुई है।

आपको बता दे की पुलिस के अनुसार कृष्णानगर का उक्त युवक शिमला में निजी बस में परिचालक था।
Let us tell you that according to the police, the said youth of Krishna Nagar was an operator in a private bus in Shimla.

बलराज के परिजन किसी काम के सिलसिले में पंजाब गए हुए थे और घर पर बलराज और उसका छोटा भाई ही था। रविवार को बलराज के घर पर उसकी बस का चालक और उसकी पत्नी आई हुई थी और देर शाम को चालक और परिचालक ने पार्टी की और खाना खाने के बाद सो गए।

Himachal Breaking news Shimla

इस दौरान उसका छोटा भाई पड़ोस में गया हुआ था। देर रात को बलराज की तबीयत खराब हो गई और उसे चालक और उसका भाई अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में चालक और उसकी पत्नी सहित मृतक युवक के छोटे भाई से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। पुलिस इस मामले में Sadar police station Shimla में मामला दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

शिमला की ताज़ा ख़बर

पुलिस इस मामले में हर पहलू को खंगाल कर जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : मां-बेटे ने मिलकर की पिता की हत्या, शव के टुकड़े कर फ्रीज में रखे

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments