Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

दर्दनाक हादसा : कार-बाइक की टक्कर में युवक की मौत

- Advertisement -

Accident in Amb Una Himachal News

Amb Una News : अम्ब-ऊना हाईवे पर दिलवां में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। A youth was killed and one was seriously injured in a road accident in Dilwan on Amb-Una highway.

पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार वीरवार दोपहर करीब एक बजे दिलवां रेलवे पुल के नजदीक एक कार व बाइक की टक्कर हो गई।

हिमाचल में 30 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस में बयान दिया है कि कार चालक ने अपनी गाड़ी बिना साइड का डिप्पर दिए दाहिनी तरफ को तेज रफ्तारी से मोड़ दी। इसी बीच पीछे बड़ूही की तरफ से आ रही बाइक कार से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर पीछे बैठा मनीष कुमार (28) पुत्र सतीश कुमार निवासी अंदौरा अप्पर उछलकर आगे करीब 25 मीटर कच्ची जगह में पड़े पत्थरों पर जाकर गिरा।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार को लोगों ने 108 एम्बुलैंस से सीएचसी धुसाड़ा पहुंचाया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए बाइक चालक मनीष कुमार (24) पुत्र शाम सिंह निवासी निचला अंदौरा को ऊना अस्पताल रैफर कर दिया।

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments