Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में बड़ा हादसा : कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 1 की...

हिमाचल में बड़ा हादसा : कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 1 की मौत

- Advertisement -

Major accident in ITBP camp Kullu Manali Himachal

Kullu News Himachal : अति दुखद खबर आपको बता दे की हिमाचल के कुल्लू जिला में दो कारों की बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हों गया। यह हादसा कुल्लू मनाली रोड़ पर बबेली में आईटीबीपी कैंप के पास देर रात को हुआ।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

A horrible collision took place between two cars in Himachal Kullu district. One person died in this accident, while another was injured. The accident happened late at night near ITBP camp in Babeli on Kullu Manali road.

घायल व्यक्ति को कुल्लू अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बड़ा हादसा : बस से भिड़ी कार, 5 युवकों की मौत

ताज़ा मिली मिली जानकारी के अनुसार बीती आधी रात करीब डेढ़ बजे एक कार कुल्लू से मनाली की तरफ जा रही थी।

According to the latest information received, a car was going from Kullu towards Manali at around midnight last night.

इसी दौरान दूसरी कार जब आईटीबीपी कैंप के समीप पहुंची तो सामने से एक अन्य कार के साथ उसकी जोरदार भिड़ंत हो गईं।

हिमाचल के मुख्यमंत्री की जनसभा में सांप निकलने से अफरा-तफरी

टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में दोनों कारो में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों घायलों को कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल (regional hospital in Kullu) में पहुंचाया।

जहां डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर हादसे के कारणों की भी जांच की है। एएसपी सागर चंद्र ने बताया कि सेंट्रो कार और ग्रैंड आई 10 के बीच टक्कर हुई है।

गलती से कांग्रेस की सरकार बनी तो चल नहीं पाएगी : सीएम

सड़क हादसे में ग्रैंड आई 10 का चालक अरुण कुमार की मौत हो गई। मृतक जिला कुल्लू के ही रहने वाले थे। जबकि हादसे में सेंट्रो चालक अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गयाए जो लाहुल स्पीति के रहने वाले हैं।

पुलिस ने सभी तथ्यों की जांच के बाद आरोपी चालक अभिषेक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आज शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments