Monday, May 13, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल आ रहे अलर्ट : एक ही जगह पर पलटी 6 गाड़ियां

हिमाचल आ रहे अलर्ट : एक ही जगह पर पलटी 6 गाड़ियां

Solan News : हम आपके लिए दमदार खबर लेकर आये है Himachal आने वाले Tourist होशियार हो जाएं. क्योंकि सड़कों पर जमा fog अब बेहद खतरानक और जानलेवा बनता जा रहा है. इस कोहरे की वजह से Solan Bypass पर Kalka Shimla Highway पर एक के बाद एक करीबन 6 गाड़ियां सड़क पर Accident गईं. एक गाड़ी को अभी लोग सीधा ही करते थे कि उसके बाद दूसरी गाडी फिसलती हुई एक दम पलट जाती. सुबह चार बजे से यह सिलसिला आरम्भ हुआ और करीबन 9 बजे तक चलता रहा.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की गनीमत यह रही कि वाहन चालकों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं, लेकिन अगर इस ओर प्रशासन और सोलन (Solan Police) की यातायात पुलिस ने ध्यान नहीं दिया तो यहाँ कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है. यह सभी घटनाएं यहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV) पर कैद हो गई, अन्यथा इस बात पर कोई भी विश्वास नहीं करता.

Solan breaking News in Hindi

खबर आपको बता दे की आसपास के क्षेत्र वासियों ने बताया कि नाली बंद हो जाने के कारण पानी सड़क पर आ रहा है और यह पानी सुबह पूरी तरह से जम जाता है. यह कोहरा शीशे की तरह होने से फिसलन भरा हो जाता है. फिर जो भी वाहन इस मोड़ पर आता है और ब्रेक लगाते ही वह अपना संतुलन खो बैठता है और गाडी पलट जाती है.

यह भी पढ़े : हिमाचल में कोरोना मुआवजे में भी हेराफेरी, 5 जिलों में मौतों पर हो रहे दावे ने खोली पोल

आपको बता दे की यह दुर्घटनाएं सुबह के वक्त होती हैं और जैसे ही गाड़ियां पलटती हैं, उसे जल्द ही सीधा करवाकर वहां से पर्यटक चले जाते हैं. इस कारण इन घटनाओं का पुलिस और प्रशासन को पता नहीं चलता हैं, इसलिए वह चाहते हैं कि प्रशासन इस पर कोई ठोस कार्रवाई करे, ताकि यहाँ से गुजरने वालों का अमूल्य जीवन बचाया जा सके. उन्होंने बताया कि लगातार यहाँ गाड़ियां और अनगिनत बाइक गिर रहे हैं और लोग घायल हो रहे हैं, जिन्हें बचाना बेहद आवश्यक है.

यह भी पढ़े : Car व JCB खाई में गिरी, वैटर्नरी फार्मासिस्ट सहित 2 घायल

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments