Friday, April 26, 2024
HomeChamba NewsCar व JCB खाई में गिरी, वैटर्नरी फार्मासिस्ट सहित 2 घायल

Car व JCB खाई में गिरी, वैटर्नरी फार्मासिस्ट सहित 2 घायल

- Advertisement -

Chamba accident news : खबर आपको बता दे की Chamba district में हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में Veterinary Pharmacist सहित 2 लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में Chamba-Chaklu road पर शुक्रवार दोपहर बाद एक car Bharada के पास खाई में जा गिरी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की हादसे में कार में सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान राजेंद्र कुमार (48) पुत्र शक्ति प्रसाद गांव घोलटी डाकघर सरोल के रूप में हुई है, जिसे स्थानीय लोगों ने लिए Medical College Chamba पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। कार चालक चकलू क्षेत्र में बतौर वैटर्नरी फार्मासिस्ट कार्यरत है। रोजाना की तरह वह ड्यूटी के बाद शाम को वापस आ रहा था कि भराड़ा के पास ये हादसा हो गया।

यह भी पढ़े : Himachal school News : स्कूल बंद करने पर कैबिनेट लेगी फैसला, संस्थानों की सूची तैयार

JCB accident on Maluna road, operator injured

खबर आपको बता दे की दूसरे मामले में निर्माणाधीन Maluna link road पर JCB crashed हो गई। हादसे में ऑप्रेटर घायल हो गया। घायल की पहचान कश्मीर सिंह निवासी Village Nayari Post Office Bhatwan Tehsil Dharkala District Pathankot के तौर पर की गई है। जानकारी के अनुसार वीरवार देर शाम Maluna Sampark Marg पर JCB operator ने JCB से नियंत्रण खो दिया।

यह भी पढ़े : हिमाचल जमीनी विवाद में गोलीकांड दो लोगों की मौत

बता दे की इससे जेसीबी सड़क से नीचे लुढ़क गई। गनीमत यह रही कि सड़क से नीचे लुढ़कते हुए जेसीबी पेड़ों में जा अटकी। लोगों ने तुरंत घायल ऑप्रेटर को मेडिकल काॅलेज पहुंचाया तथा हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मेडिकल काॅलेज पहुंचकर घायल ऑप्रेटर के बयान दर्ज किए। एसपी अभिषेक यादव ने दोनों हादसों की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में ला रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments