Friday, March 29, 2024
HomeChamba Newsदर्दनाक हादसा : खाई में गिरी, परिवार के 4 लोगों की मौके...

दर्दनाक हादसा : खाई में गिरी, परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत

Car accident on Dughli-Kaithli road in Churah Chamba

सलूणी/तीसा (Saluni/Teesa) : चम्बा के उपमंडल चुराह में डुघली-कैथली मार्ग (Dughli-Kaithli road in Churah sub-division of Chamba) पर हुए कार हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान तिलक राज (46) पुत्र लोछु राम गांव मडोटी डाकघर डुगली, अम्बिका पत्नी तिलक राज (42) अतुल पुत्र तिलक राज (18) समीक्षा पुत्री तिलक राज (16) के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार चम्बा में पोस्ट ऑफिस में अधीक्षक के पद पर तैनात तिलक राज रविवार को घर से परिवार सहित चम्बा के लिए अपनी कार ( एचपी 73ए-3573) में रवाना हुए थे।

कार जब घर से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर डांड के समीप पहुंची तो अचानक कार चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

कार के गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा बचाव कार्य शुरू किया लेकिन कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की जानकारी तीसा पुलिस को दी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक चम्बा अभिषेक यादव (Superintendent of Police Chamba Abhishek Yadav) ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि छानबीन के बाद ही घटना के कारणों के पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments