Thursday, May 2, 2024
HomeHRTC bus accidentHRTC कर्मियों की दबंगई : 2 युवकों को HRTC कर्मियों ने जमकर...

HRTC कर्मियों की दबंगई : 2 युवकों को HRTC कर्मियों ने जमकर पीटा

- Advertisement -

एक बड़ी खबर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) जिले से सामने आ रही हैं जिसमें HRTC कर्मियों की दादागिरी सामने आई है। आपको बता दें कि 2 युवकों को हल्की कहासुनी के बाद जमकर पीटा गया। HRTC के 15 से 20 कर्मियों ने मिलकर लड़कों को मारा। कंडक्टर के साथ हुई लड़कों की बहसबाजी लड़ाई में तब्दील हो गई।

देखते ही देखते HRTC का ड्यूटी पर तैनात नाइट स्टाफ पहुंच गया। मामले को सुलझाने की जगह सभी कर्मचारियों ने युवकों को बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े :  जयराम का परिवार बाल-बाल बचा, बेहोश हुई महिला

मारने वाले कुछ कर्मचारियों को यह तक मालूम नहीं था कि युवकों को क्यों मारा जा रहा है। बस सभी कर्मचारी एक दूसरे की देखा देखी में थप्पड़ बरसाने लगे। इस दौरान प्राइवेट बस और टैक्सी यूनियन के ड्राइवर भी (Drivers of private bus and taxi unions) बस स्टैंड में मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की। बता दें कि रात के लगभग 9 बजे यह घटना पेश आई। जिस वजह से बस स्टैंड में सवारियां भी काफी कम थीं।

युवकों द्वारा माफी मांगने पर भी मारते रहे HRTC कर्मी

मार पिटाई के दौरान एक युवक ने HRTC कर्मियों से काफी बार माफी मांगी। बावजूद इसके कर्मी लात-घूंसे बरसाते रहे। हैरानी की बात है कि इतने बड़े बस स्टैंड में जहां रोजाना हजारों लोगों की आवाजाही रहती है, उस जगह शिमला पुलिस (Shimla police) का एक भी जवान दिखाई नहीं दिया। हालांकि दिन के समय ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए 2 से तीन जवान रहते हैं।

HRTC कर्मियों ने कर्मचारियों ने दी गालियां

अंत में आपको यह भी बता दें कि HRTC कर्मचारियों ने मार पिटाई के साथ-साथ युवकों को जमकर गालियां भी दीं। आपे से बाहर हुए HRTC कर्मी युवक को बेरहमी से मारते रहे।

यह भी पढ़े :  ड्राइवर Bus चला रहा था और आ गया Heart Attack, मची चीख-पुकार

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार एक युवक की जमकर धुनाई हुई। जबकि, दूसरे को धक्कामुक्की कर साइड किया गया। लड़ाई में युवक की बाजू में स्वैलिंग आ गई थी। जिसके बाद कर्मचारियों ने उसे धमकी देकर छोड़ा।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments