Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsपेड़ पर गिरी बिजली, जयराम का परिवार बाल-बाल बचा, बेहोश हुई महिला

पेड़ पर गिरी बिजली, जयराम का परिवार बाल-बाल बचा, बेहोश हुई महिला

- Advertisement -

यह तो आपको पता होगा कि हिमाचल प्रदेश मंगलवार को कुछ जगहों पर जमकर बारिश हुई. शिमला में जहां भारी मात्रा में ओले गिरे. वहीं, हिमाचल प्रदेश के अन्य इलाकों में बारिश हुई. लाहौल स्पीति समेत ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी देखने को मिली.

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक : खड़े ट्रक से टकराई कार, महिला की मौत

चलिए अब बड़ी खबर यह बताते हैं आपको कि शिमला में मंगलवार को ओलों की बारिश के बीच संजौली कॉलेज के पास आसमानी बिजली गिरी. इसी तरह मंडी जिले के गोहर उपमंडल में गणई पंचायत के नेहरा गांव में मंगलवार शाम 4 बजकर 12 मिनट पर एक मकान के साथ लगते पेड़ पर रखे घास पर आसमानी बिजली गिरने से आग लग गई. अगर मकान पर आसमानी बिजली गिरी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

यह भी पढ़े : अब ग्राम सभाओं में तय होगा महिलाओं को 1500 रुपए मिलेंगे या नहीं

पेड़ पर रखे घास को आसमानी बिजली गिरने के बाद लगी आग देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. कुदरत का भयावह दृश्य देख ग्रामीण सहम उठे. इस बीच आसपास के लोग और ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्र हुए और आसमानी बिजली गिरने के साथ वाले घर वालों का हाल चाल जाना.

जयराम के घर के पास गिरी बिजली

मंडी जिले के स्थानीय निवासी जयराम पुत्र लुदर निवासी नेहरा के मकान के पास आसमानी बिजली गिरने के समय स्थानीय महिलाएं सरोज, मंजू और दिनेश कुमारी घर के बाहर मोबाइल चला रहे थे. इस दौरान आसमान से आग का गोला आया और जोर का धमाका हुआ तथा पेड़ पर रखे सूखे घास में आग लग गई. आग का धमाका होते ही जयराम की पत्नी वन्ती देवी मनरेगा कार्य मे व्यस्त थी, जिसने घर के पास धमाके के आवाज सुनते और आग लगते देख जोर-शोर से चिल्लाना शुरू किया और घर मे बैठे अपने बच्चों की देखरेख को भागी. घर पहुंचते ही उसे चकर आया और गिर पड़ी.

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments