Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsड्यूटी से घर लौटते वक्त कार खाई में गिरी, PWD के कर्मचारी...

ड्यूटी से घर लौटते वक्त कार खाई में गिरी, PWD के कर्मचारी की मौत

- Advertisement -

चलिए एक दुखद खबर आपको बताते हैं जहां हिमाचल के सिरमौर में सड़क हादसे (Road accident in Sirmaur, Himachal) में लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी (Public Works Department employee) की मौत हो गई। मृतक की पहचान नंदलाल निवासी जिला सोलन (District Solan) के रूप में हुई है। PWD कर्मचारी नंदलाल लोक निर्माण विभाग के सराहा डिवीजन (Saraha Division) में ड्राइवर के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़े : ड्राइवर Bus चला रहा था और आ गया Heart Attack, मची चीख-पुकार

अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार, नंदलाल ड्यूटी के बाद अपनी कार (HP 14B- 4140) में सवार होकर घर की ओर जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह देवथल छाय की हलटी कालाघट रोड के समीप पहुंचा तो अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

लोग पहुंचे तो हो चुकी थी PWD के कर्मचारी की मौत

अति दुखद बात यह है कि जब स्थानीय लोगों ने गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त अवस्था में देखा तो उन्होंने नंदलाल को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाना चाहा, लेकिन इससे पहले ही नंदलाल दम तोड़ चुका था। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़े : HRTC कर्मियों की दबंगई : 2 युवकों को HRTC कर्मियों ने जमकर पीटा

‌पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अंत में आपको यह भी बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments