Tuesday, April 23, 2024
HomeChandigarh Mohali NewsSBI बैंक मैनेजर की रोड एक्सीडेंट में मौत ; ड्यूटी पर जाते...

SBI बैंक मैनेजर की रोड एक्सीडेंट में मौत ; ड्यूटी पर जाते समय हादसा

- Advertisement -

एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है जिसमें हरियाणा के हिसार के नंगथला (Nangthala village of Hisar, Haryana.) गांव में अनियंत्रित होकर ऑल्टो कार एक पेड़ से टकरा गई। Accident में 29 वर्षीय bank employee गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज (Agroha Medical College) में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल (Agroha Medical) में पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़े : अत्यधिक दुखद : झूला झूलते वक्त हो गई 9 साल की मासूम बच्ची की मौत

यह भी आपको बता दें कि मृतक युवक का नाम खुशवंत हैं और रेवाड़ी जिले का रहने वाला है। मृतक बठिंडा के एसबीआई बैंक में सहायक मैनेजर (Assistant Manager in SBI Bank, Bathinda) के पद पर तैनात था। खुशवंत सुबह करीब 7-8 बजे बरवाला से अग्रोहा की तरफ जा रहा था। इस दौरान नंगथला के पास ALTO K10 गाड़ी पेड़ से टकरा गई। राहगीरों ने घायल युवक को गाड़ी से बाहर निकाला और अग्रोहा मेडिकल भिजवाया।

पढ़े : खड्ड में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल

पुलिस जांच अधिकारी रावत सिंह ने बताया कि मृतक रेवाड़ी जिले का रहने वाला था। मृतक खुशवंत सिंह बठिंडा में एसबीआई बैंक (Assistant Manager in SBI Bank in Bathinda) में असिस्टेंट मैनेजर के पद कार्यरत था। सुबह रेवाड़ी से बठिंडा बैंक (Rewari to Bathinda bank) में जा रहा था। इस दौरान अग्रोहा के पास नंगथला गांव के पास हादसा हो गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments