Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल PWD मंत्री के कार्यक्रम से लौट रहे युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त,...

हिमाचल PWD मंत्री के कार्यक्रम से लौट रहे युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा (Painful accident in Pachhad Sirmaur) सामने आया है। स्विफ्ट कार के दुर्घटनाग्रस्त (Swift car accident) होने से एक की मौत व दो घायल हुए हैं।

जो जानकारी में हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार स्विफ्ट कार (HP14A -2144) में सवार तीनों युवक नारग में मां नगर कोटी (Maa Nagar Koti Narag) जिला स्तरीय मेले के समापन अवसर पर Public Works Minister Vikramaditya Singh के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव में हुआ हादसा

यह जानकारी भी आपको दे दे इसी दौरान मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव (Dinger village on Mangarh road) के समीप पहुंचते ही स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ से करीब 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। दो युवक गाड़ी से बाहर गिर गए व एक युवक कार में ही फंस गया।

यह भी पढ़े : हिमाचल ट्रैफिक इंस्पेक्टर भर्ती में भी गड़बड़; 4 लोगों के खिलाफ FIR

हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने घायल युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला व 108 की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। डिंगर-किन्नर पंचायत (Dinger Kinnar panchayat) के पूर्व उप प्रधान पूर्ण सिंह ठाकुर, ओम प्रकाश, प्रीतम पाल, रणधीर सिंह और खुशीराम घायलों को कार से बाहर निकाल कर मुख्य सड़क पर पहुंचाया।

युवक की गंभीर हालत देखते हुए दो युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रैफर किया गया। पीजीआई पहुंचने से पहले ही एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतक की पहचान मानगढ़ के बगड़ के रहने वाले सचिन के रूप में हुई व घायलों की पहचान ललित और चमन प्रकाश निवासी मानगढ़ के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त ने हादसे की पुष्टि की है।

यह भी पढ़े :  प्रेमी जोड़े का ने किया सुसाइड : समाज के डर से दोनों ने किया सुसाइड

अंत में आपको यह जानकारी भी दे दे उधर शुरुआती जांच के मुताबिक हादसा बीती रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास Madhighat-Jaihar-Mangarh road पर डिंगर गांव के समीप हुआ। कार अनियंत्रित होकर तीखे मोड़ से करीब 200 मीटर नीचे जंगल में जा पहुंची। कार पेड़ों से टकराने के बाद रुकी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments