Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद खबर : गलत इंजेक्शन से बच्चे की मौत का आरोप

अति दुखद खबर : गलत इंजेक्शन से बच्चे की मौत का आरोप

In the information given to the police, Semal Singh said that on February 3, he had brought his six-year-old son Arindam Singh to Khaneri Hospital after complaining of cough.

- Advertisement -

अति दुखद खबर आपको बता दें कि Himachal Pradesh के Shimla district के Khaneri Hospital Rampur में छह साल के बच्चे की मौत के मामले में पिता ने nursing staff पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। बच्चे के पिता सेमल सिंह ने Rampur police station में मामला दर्ज करवा दिया है। उन्होंने जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दें कि अस्पताल में बाल रोग विशेषज्ञ चिकित्सक ने बच्चे की जांच की। डॉक्टर ने पर्ची पर कुछ दवाइयां लिखीं और बच्चे को अस्पताल में दाखिल करने की बात कही। बच्चे को वार्ड-68 में खाली बेड पर ले गए। यहां नर्स ने अरिंदम को इंजेक्शन लगाया। टीका लगाने के तुरंत बाद अरिंदम बुरी तरह छटपटाकर उठ गया और उसे मुंह से खून निकलने लगा।

यह भी पढ़े : भयानक रोड एक्सीडेंट; 12वीं के छात्र की मौत

खबर आपको यह भी बता दें कि सेमल सिंह की शिकायत मिलने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने भी मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है। पुलिस को दी जानकारी में सेमल सिंह ने बताया कि खांसी की शिकायत होने पर 3 फरवरी को वह अपने छह साल के बेटे अरिंदम सिंह को Khaneri Hospital लाए थे।

यह भी पढ़े : कार-बाइक में जोरदार टक्कर; युवक की मौत

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments