Thursday, April 25, 2024
HomeLudhiana Newsबड़ा हादसा : पटरी के पास लगा था बाजार, ट्रेन की चपेट...

बड़ा हादसा : पटरी के पास लगा था बाजार, ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत

- Advertisement -

Big accident Ambala Ludhiana Punjab

पंजाब के लुधियाना में बड़ा हादसा हुआ हैलुधियाना में ढोलेवाल पुल के पास रविवार शाम अंबाला पैसेंजर की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने के बाद तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
( A major accident has happened in Ludhiana, Punjab. Three people died after being hit by Ambala passenger near Dholewal bridge in Ludhiana on Sunday evening. All three died on the spot after being hit by a train. )

हादसे के बाद मृतकों के शव करीब आधे घंटे तक पटरी पर ही पड़े रहे लेकिन चंद कदम की दूरी पर स्थित थाना डिवीजन-6 से कोई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचना जरूरी नहीं समझा।

तकरीबन पौने घंटे बाद थाना जीआरपी की पुलिस ने आकर शवों को कब्जे में लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह हादसा पटरी किनारे बाजार लगे होने की वजह से हुआ। हर सप्ताह की तरह इस रविवार को भी ढोलेवाल पुल के नीचे पटरी के पास बाजार लगा था, जहां पर खरीदारी करने वालों की काफी भीड़ नजर आ रही थी।

सैंकड़ों की संख्या में लोग पटरी पार कर इधर-उधर जा रहे थे। हर किसी का ध्यान खरीददारी करने पर था। तभी अचानक लुधियाना की तरफ से आई अंबाला पैसेंजर ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

इससे पहले कि वह खुद को संभाल पाते ट्रेन की जोरदार टक्कर के बाद वह कई फुट दूर जा गिरे और फिर ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई। देर शाम को एक मृतक की पहचान चंदभान के रूप में हुई है। वह मूलरूप से यूपी का रहने वाला था। बाकी दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

तीन लोग अंबाला पैसेंजर की चपेट में आए हैं। हमने शव कब्जे में ले लिए हैं। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। Sukhwinder Singh, SI, GRP, Ludhiana.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments