Monday, April 22, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsदर्दनाक हादसा : हिमाचल में पलटी निजी बस, सवारियां जख्मी

दर्दनाक हादसा : हिमाचल में पलटी निजी बस, सवारियां जख्मी

- Advertisement -

Private bus overturned in Himachal, passengers injured

आपको बता दें कि सोमवार दोपहर जलाडी़-फतेहपुर संपर्क मार्ग (Jaladi-Fatehpur link road Hamirpur Himachal ) पर एक निजी बस पलट गई। फतेहपुर चौंक ( Fatehpur Chowk Hamirpur ) के निकट हुए इस हादसे में कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

घटना की जानकारी देते हुए पुतडियाल पंचायत के उपप्रधान संजीव कुमार ने बताया कि जिस स्थल पर यह घटना हुई है उस स्थान पर पेवर टाइल बिछाई गई है। यहां कुछ तकनीकी खामी के कारण अक्सर दुर्घटनाएं हो रही हैं।

दुर्घटना के बाद संजीव कुमार सहित भरधयाड पंचायत की प्रधान रीता देवी, उपप्रधान गोविंद पठानिया, रैल पंचायत प्रधान रेनू बाला, पूर्व प्रधान राकेश कुमार सहित अन्य जनप्रतिनिधि इस समस्या को लेकर लोक निर्माण विभाग कार्यालय पहुंच गए।

हिमाचल में 35 हजार कर्मचारियों को मिलेगा उच्च वेतनमान

उन्होंने विभाग को बताया कि फतेहपुर चौक पर इस स्थल पर जो टाइल्स बिछाई गई है उनमें कोई तकनीक की समस्या है, जिसके कारण यहां बार-बार घटनाएं हो रही हैं।

उन्होंने बताया कि इस स्थल पर सड़क भी थोड़ी तंग है तथा आगे एक मोड है। जनप्रतिनिधियों ने विभाग से मांग की है कि शीघ्र समस्या का समाधान करवाया जाए।

उन्होंने विभाग से मांग की है कि विभागीय अधिकारियों की टीम निरीक्षण करके समस्या का स्थाई समाधान करें। इस संबंध में विभाग के एसडीओ देशराज ने बताया कि संपर्क मार्ग पर विभागीय मानकों के आधार पर कार्य करवाया गया है, यदि फिर भी कोई समस्या होगी तो इसका समाधान करवा दिया जाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments