Tuesday, April 23, 2024
HomeLudhiana Newsकार-बाइक के भयानक एक्सीडेंट में 4 की मौत

कार-बाइक के भयानक एक्सीडेंट में 4 की मौत

- Advertisement -

Breaking News आपको यह भी बता दें कि रविवार को पंजाब में जालंधर-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे (Jalandhar-Chandigarh National Highway in Punjab) पर भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हो गया। यहां नेशनल हाईवे पर नाईमजारा गांव के पास कार और मोटर साइकिल के बीच हुई टक्कर में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जान गंवाने वाले 2 लोग चंडीगढ़ (Chandigarh) के रहने वाले थे।

खबर आपको यह भी बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर-38C (Sector-38C of Chandigarh) में रहने वाले रविंदर पाल सिंह अपनी मां हरमहिंदर कौर और पत्नी इंद्रप्रीत कौर के साथ अमृतसर के गोल्डन टैंपल (Amritsar Golden Temple) में माथा टेकने आए थे।

यह भी पढ़े : बाप ने बीमार बेटी को पीठ पर उठा 10 किमी पैदल चल पहुंचाया सड़क तक

रविवार दोपहर को वह अपनी कार (CH-01-BH-0220) में वापस चंडीगढ़ जा रहे थे कि नेशनल हाईवे पर नाईमजारा गांव के पास उनकी कार की सामने से आ रहे बाइक के साथ सीधी टक्कर हो गई। कार खुद रविंदर पाल सिंह चला रहे थे।

इस एक्सीडेंट में रविंदर पाल सिंह और उनकी मां हरमहिंदर कौर की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार दो लोगों ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मची चीख-पुकार के बीच राहगीरों ने घायलों को बचाने की बहुत कोशिश की मगर वह चार लोगों को बचा नहीं पाए।

यह भी पढ़े :  Breaking News : पूर्व CM की गाड़ी का एक्सीडेंट; बाल बाल बचे

एक्सीडेंट के दौरान कार में सवार रविंदर पाल सिंह की पत्नी इंद्रप्रीत कौर को गंभीर चोटें आईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अंत में आपको यह जानकारी दे दे की प्राथमिक जांच में पुलिस बाइकसवार की गलती मानकर चल रही है। पुलिस के मुताबिक मोटरसाइकिल पर सवार लोग मजदूर हैं जिनके बारे में बाकी डिटेल जुटाई जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments