Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsबड़ा हादसा : खाई में गिरी बोलेरो, 28 साल के चालक की...

बड़ा हादसा : खाई में गिरी बोलेरो, 28 साल के चालक की मौत

- Advertisement -

दुखद खबर आपको बता दे की Himachal Pradesh Sirmaur Pachhad क्षेत्र के Sarahan Baghthan road पर सोमवार रात एक Bolero के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो जख्मी हुए है। हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की आपको बता दे की Sarahan to Bagthan की तरफ जा रही थ। इसी दौरान बोलेरो (HP 12 B 9208) ढुंगा घाट के समीप एक मोड़ पर सड़क से करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी को चला रहे चठिया गांव निवासी विरेंद्र सिंह (28) की मृत्यु हो गई। गाड़ी में सवार राजेंद्र सिंह निवासी ददाहु व हरिंद्र सिंह गांव शाड़ियां को चोटे आई है।

यह भी पढ़े : युवाओं को झटका : कर्मचारी चयन आयोग की 2500 भर्तियां पर खतरा

हादसे के दौरान जैसे ही गाड़ी के गिरने की आवाजें बनाहां की सेर व ठाकरो गांव के लोगों ने सुनी, वो घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस को सूचना कर दी थी इसके बाद तुरंत तीनों को Sarahan Hospital पहुंचाया गायत।

अस्पताल में पहुंचने के बाद गाड़ी मालिक व ड्राइवर वीरेंद्र सिंह की मौत हो गई।घायल राजेंद्र सिंह को भी सिर में गहरी चोट आई है, जबकि हरिंद्र सिंह को मामूली चोटें लगी है। उपचार Sarahan Civil Hospital में चल रहा है।

यह भी पढ़े : युवकों की कार हुई हादसे के शिकार, एक की मौत…4 घायल

DSP Arun Modi ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। SDM Dr. Sanjeev Kumar ने कहा कि मृतक के परिवार को फौरी राहत के रूप में बीस हजार रुपए दिए गए है

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments